साहिबगंज में शनिवार को धारदार हथियार से एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। मामला बोरियो-तीनपहाड़ मेन रोड पर चतरा धोगड़ा पुल के पास का है। 

जब एक वाहन चालक ने शव को सड़क पर पड़ा देखा तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव का पंचनामा करवाया और शव थाने लेकर आई।

जानकारी के अनुसार, युवक की हत्या करने के बाद उसे सड़क हादसे का रूप देने की कोशिश की गई है। तीनपहाड़ से बोरियो आ रहे एक वाहन के चालक ने सड़क किनारे युवक का शव देख कर पुलिस की गश्ती पार्टी को सूचना दी।

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी निरंजन कच्छप एवं एएसआइ प्रदीप कुमार पहुंच कर शव का पंचनामा कराया और उसे पोस्टमार्टम के लिए थाना ले आए।

पुलिस के मुताबिक, युवक के सिर पर गहरा जख्म है। युवक के पैकेट से पांच सौ रुपये एवं ओआरएस का दो पैकेट भी बरामद किया गया है। तहकीकात के दौरान पुल के किनारे खून का धब्बा भी मिला है। आशंका जताई जा रही है कि पुल के किनारे उसकी हत्या की गई और बाद में शव को घसीट कर सड़क पर लाया गया।

लोगों का कहना है कि शनिवार को बोरियो में हाट लगता है इस दौरान काफी भीड़ रहती है। आशंका है कि युवक हटिया में आया होगा और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई होगी। 

जानकारी के अनुसार, बोरियो क्षेत्र में हाल के वर्षों में कई शव मिला, जिसकी पहचान नहीं हो सकी। वर्ष 2020 में बोरियो साहिबगंज मेन रोड पर कस्तूरबा स्कूल के पास झाड़ी से महिला का शव बरामद हुआ था।

हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया था। महिला की आज तक पहचान नहीं हुई। इससे पहले भी वर्ष 2009 में अपराधियों ने एक युवती की हत्या कर पुल से नीचे फेंक दिया था। उस युवती के शव की भी आज तक पहचान नहीं हुई।