बिहार के कटिहार से डराने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक को दबंगों ने अपने घर बुलाकर सिर में गोली मार दी. पैसों की लेन-देन में इस घटना को अंजाम दिया गया है. ये घटना नगर थाना क्षेत्र के भोराबाड़ी फील्ड की बताई जा रही है. घायल की पहचान नयाटोला फुलवारी निवासी राजीव मंडल के 34 वर्षीय पुत्र प्रीतम मंडल के रूप में हुई. घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई. 

जख्मी युवक प्रीतम ने बताया कि वह नया टोला निवासी है. भोराबाड़ी फील्ड में कुणाल और विजय के बुलाने पर आया था. बातचीत करके जब वापस जाने के लिए बाइक स्टार्ट कर रहा था, तभी सिर के पिछले हिस्से में बिजली का करंट जैसा झटका लगा. जब सिर के पीछे हाथ लगा कर देखा तो खून बह रहा था. घायल ने कहा कि उन्हें शक है कि कुणाल, विजय एवं एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे ही गोली मारी है. घायल ने बताया कि पैसे की लेनदेन को लेकर कुणाल और विजय ने मिलने के लिए भोरा बाड़ी फील्ड बुलवाया था. पुलिस मामले को लेकर हमलावरों की तलाश में जुट गई है.

वहीं समस्तीपुर के रोसड़ा थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में एक भतीजे ने अपने चाचा और चचेरे भाई को गोली मार दी. घटना में दोनों जख्मी हो गए. दोनों जख्मी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टर ने स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जख्मी पिता-पुत्र की पहचान बाघोपुर वार्ड संख्या दस निवासी रामाशीष महतो और राज कुमार महतो के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि जख्मी रामाशीष महतो का अपने सगे भाइयों के साथ पूर्व से जमीन विवाद चलता आ रहा था. इसको लेकर थाने में मामला भी दर्ज था. मंगलवार को दोनों पिता-पुत्र अपने खेत मे गेहूं बो रहे थे. इसी बीच उनका भतीजा अपने सहयोगियों के साथ पहुंचकर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा.