महिला प्रीमियर लीग में मुंबई की टीम शानदार लय में दिख रही है। लगातार पांच मैच जीतने के बाद मुंबई इंडियंस प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने वाली लीग की पहली टीम बन गई है। हालांकि, हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली टीम की कोशिश अंक तालिका में शीर्ष पर रहकर सीधे फाइनल खेलने की होगी।मुंबई ने अपने पांचवें मैच में गुजरात जाएंट्स को हराया और टूर्नामेंट में पांचवीं जीत हासिल की। इस मैच में मुंबई की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 51 रन की शानदार पारी खेली।

वहीं, यास्तिका भाटिया ने भी 37 गेंद में 44 रन बनाए। यास्तिका ने अपनी पारी में पांच चौके और एक छक्का भी लगाया।मुंबई की पारी का 10वां ओवर एनाबेल सदरलैंड कर रही थीं। उन्होंने ओवर की पांचवीं गेंद पर उंगलियां फेरी थी और यास्तिका फो फंसाने के लिए धीमी गेंद की थी, लेकिन यास्तिका ने आगे बढ़कर बेहतरीन टाइमिंग के साथ शॉट खेला। कुछ समय के लिए ऐसा लगा कि वह आउट हो जाएंगी, लेकिन गेंद सीधे सीमा रेखा के बाहर जाकर गिरी।

मुंबई इंडियंस की पुरुष टीम के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन भी यह मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे।उन्होंने भी मुंबई की जीत और यास्तिका के साथ हरमनप्रीत की बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया। मुंबई की पुरुष टीम के लिए पिछला आईपीएल भूलने वाला रहा था। यह टीम अंक तालिका में आखिरी स्थान पर रही थी, लेकिन महिला प्रीमियर लीग में यह टीम अब तक अजेय है और खिताब जीतने की सबसे मजबूत दावेदार है।टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने शानदार प्रदर्शन किया और निर्धारित 20 ओवर में 162 रन का स्कोर बनाया। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 51 और यास्तिका भाटिया ने 44 रन की पारी खेली।

गुजरात के लिए एश्ले गार्डनर ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। 163 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात की टीम ने निराशाजनक प्रदर्शन किया।गुजरात की टीम निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 107 रन ही बना सकी और मैच 55 रन से हार गई। गुजरात के लिए हरलीन देओल ने सबसे ज्यादा 22 रन बनाए। वहीं, स्नेह राणा ने 20 रन की पारी खेली। मुंबई के लिए नेट शिवर और हीली मैथ्यूज ने तीन-तीन विकेट लिए।