बेंगलुरु । कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप ने कहा है कि वह बीजेपी से कर्नाटक चुनाव नहीं लड़ूंगा मैं केवल भगवा पार्टी के लिए प्रचार करुंगा। इसके पहले खबर आई थी कि अभिनेता बुधवार को भाजपा में शामिल होने वाले हैं। हालांकि, बेंगलुरु में मीडिया से बात करते हुए, सुदीप ने पुष्टि की कि वह कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई का समर्थन कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री बोम्मई का समर्थन करता हूं। कर्नाटक के सीएम बोम्मई के साथ एक प्रेसवार्ता में सुदीप ने कहा कि वह उनके साथ एक गहरा व्यक्तिगत बंधन साझा करते हैं और भाजपा के लिए प्रचार करने वाले हैं। 
सुदीप ने कहा कि सीएम बोम्मई ने अपने जीवन में कई बार व्यक्तिगत स्तर पर उनकी मदद की थी। स्टार ने कहा कि इस तरह मैं अपना आभार व्यक्त करता हूं। मैं आज यहां उनके लिए हूं न कि पार्टी के लिए। सुदीप ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा है कि वह चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। सुदीप ने कहा कि मैंने उनसे कहा है कि मैं यहां उनकी खातिर भाजपा के लिए प्रचार करने आया हूं। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बोम्मई ने कहा कि सुदीप किसी राजनीतिक दल से नहीं हैं। उन्होंने मुझे अपना समर्थन देने की घोषणा की है। मेरे लिए उनके समर्थन का मतलब यह भी है कि वह पार्टी (भाजपा) का समर्थन कर रहे हैं। 
सीएम बोम्मई ने कहा कि अभिनेता कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे। सुदीप ने साफ किया कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे और ना ही चुनाव लड़ने जा रहे। लोकसभा के पूर्व सदस्य एल. आर. शिवराम गौड़ा बुधवार को कर्नाटक राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।