भोपाल ।  बिलखिरिया इलाके में रविवार को एक महिला का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को हमीदिया अस्पताल मरचुरी में रखवा दिया है। शव की पहचान की कोशिश की जा रही है, लेकिन ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला है। उससे उसकी पहचान की जा सकें। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की थी, उसमें पाया गया है कि उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। पुलिस को देर रात पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई। इस आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला अज्ञात आरोपित के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस आरोपित की तलाश में लगी है। थाना प्रभारी बिलखिरिया भरत सिंह राजपूत ने बताया कि ग्राम कानासैया के एक खेत में रविवार दोपहर करीब तीन बजे एक शव मिलने की सूचना मिली थी, पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो महिला के सिर पर बाल नहीं थे, वह बिग लगाए थी। उसके शरीर पर चाकू के निशान है। पुलिस ने शव को हमीदिया अस्पताल भेजा। जहां उसका पोस्टमार्टम कराया गया। जहां डाक्टर की टीम ने महिला का पोस्टमार्टम किया। उसकी रिपोर्ट में चाकू मारकर हत्या करना पाया गया है।

पुलिस ने सीसीटीवी और आसपास के इलाके में पूछताछ शुरू की

आरोपित की हत्या के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपित की पहचान के लिए कानासैया के आसपास के सीसीटीवी ख्गालने शुरू कर दिए हैं। इसके अलावा आसपास के गांव के लोगों से मामले मेे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है कि महिला अच्छे घर की लग रही है। किसी ने उसकी हत्या कर शव को यहां ठिकाने लगाया गया है। जल्द ही आरोपित को पकड़कर इस हत्या का खुलासा करेंगे।