सैन फ्रांसिस्को । ब्रिटेन की एक महिला, अमेरिकी हस्बैंड-वाइफ के साथ थ्रूपल के तौर पर जुड़ गई, तो सभी की भौएं तन गईं।पर उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो तीनों एक साथ, खुशी-खुशी रहते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार स्कॉटलैंड के डुंडी में रहने वाली जॉर्जिया ग्रेंजर 27 साल की हैं।
अक्टूबर 2020 में उनकी बातचीत, अमेरिका में रहने वाले एक पति-पत्नी से ऑनलाइन शुरू हो गई।प्राइवेट इन्वेस्टिगेटर क्ले 40 साल के हैं और उतनी पत्नी थेरापिस्ट पत्नी एप्रिल 39 साल की हैं।दोनों ही जॉर्जिया से लगभग 13 साल बड़े हैं।कपल अमेरिका के ओकलाहोमा में अपने दो बच्चों के साथ रहते थे।वो एक क्लोस रिलेशनशिप में थे, यानी किसी तीसरे व्यक्ति के बीच में आने की गुंजाइश ही नहीं थी।10 साल इस तरह की शादी में रहने के बाद जब पति-पत्नी की बातचीत जॉर्जिया से हुई, तब उनकी लाइफ में बहुत बड़ा बदलाव आ गया। 
बातचीत आगे बढ़ी तो साल 2021 में पति-पत्नी जॉर्जिया से मिलने स्कॉटलैंड गए और फिर जॉर्जिया भी उनसे मिलने अमेरिका पहुंच गई।इसके बाद तीनों ने तय कर लिया कि वो एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं और अब पति-पत्नी के बीच तीसरे शख्स, यानी जॉर्जिया के आने का वक्त आ चुका है।तब वो दोनों कपल से, थ्रूपल (एक रिश्ते में 3 लोग) बन गए।जॉर्जिया के परिवार को इस रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं थी।जॉर्जिया का कहना है कि लोगों को लगता है, वो सिर्फ क्ले की वजह से रिश्ते में हैं, पर ऐसा नहीं है।उन्हें एप्रिल से भी प्यार है।उन्होंने ये भी कहा कि कई बार लोगों को लगता है कि वो तीनों सिर्फ जिंदगी में रोमांच बढ़ाने के लिए ऐसा कर रहे हैं, पर वो तीनों, बच्चों की जिम्मेदारी भी साथ उठाने को तैयार हैं, जो सबसे बड़ी बात है।जॉर्जिया को सबसे ज्यादा खुशी तब हुई, जब उनके दोनों पार्टनर, यानी क्ले और एप्रिल, अपने बच्चों के साथ स्कॉटलैंड शिफ्ट हो गए।तीनों अब एक ही छत के नीचे साथ रहते हैं। 
बता दें कि 21वीं सदी में रिश्तों के मायने काफी ज्यादा बदल चुके हैं।पुराने वक्त से जो रिश्ते चले आ रहे हैं, उन्हें बदल दिया गया है।यूं तो कई रिश्ते, हजारों साल पहले के समाज में भी अलग हुआ करते थे, जैसे एक पुरुष की कई पत्नियां या एक महिला के कई पति, पर अब के समाज में ऐसे रिश्ते बुरे माने जाते हैं।