साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर फैंस की दीवानगी सिर चढ़कर बोलती है. करीब 2 साल बाद पर्दे पर ‘थलाइवा’ की वापसी को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड है. आज रजनीकांत और तमन्ना भाटिया की फिल्म ‘जेलर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जेलर की शानदार एडवांस बुकिंग को देखते हुए माना जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर सकती है. फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ही 35 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है

रजनीकांत की फिल्में फैंस के लिए किसी उत्सव से कम नहीं होतीं. साउथ से लेकर विदेश तक रजनीकांत और तमन्ना भाटिया की ‘जेलर’ को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि बॉक्स ऑफिस पर जेलर का शानदार ओपनिंग मिल सकती है. कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सिर्फ तमिलनाडु में पहले दिन जेलर 20 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है.

‘जेलर’ का ओपनिंग डे कलेक्शन

वहीं बात करें पहले दिन के ग्लोबल कलेक्शन की तो रजनीकांत की जेलर दुनियाभर में 70 से 80 करोड़ की शानदार कमाई कर सकती है. फिल्म ने एडवांस बुकिंग से भारत में करीब 20 करोड की कमाई कर ली तो वहीं एडवांस बुकिंग से 35 करोड़ से ज्यादा ग्लोबल कलेक्शन हुआ है.

क्या पठान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी जेलर

रजनीकांत की जेलर का साउथ में जबरदस्त क्रेज है हालांकि सवाल उठता है कि क्या जेलर कमाई के मामले में शाहरुख खान की पठान को पीछे छोड़ पाएगी. पठान इस साल भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. शाहरुख खान की पठान ने ओपनिंग डे पर दुनियाभर में 106 करोड़ की बंपर कमाई की थी. सिर्फ भारत में पठान ने 53 करोड़ की कमाई की थी.

जेलर के साथ ही रजनीकांत 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म में 72 साल के रजनीकांत 33 साल की तमन्ना भाटिया के साथ नज़र आ रहे हैं. इसके अलावा जेलर में जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णनन, योगी बाबू और विनायक जैसे शानदार एक्टर शामिल हैं. फिल्म में मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल और कन्नड़ स्टार शिव राजकुमार का कैमियो है.