सीकर। राजस्थान दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सीकर में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया। पीएम ने इसी के साथ नौ करोड़ किसानों के खातों में 2000 हजार रुपये की किसान सम्मान निधि की 14वीं किश्त जारी की।

गहलोत के लिए की प्रार्थना 

इस बीच पीएम मोदी ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत पिछले कुछ समय से बीमार हैं और उनके पैर में चोट लगी है। उन्हें आज कार्यक्रम में शामिल होना था, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से वह नहीं आ सके। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।

अशोक गहलोत ने लगाए गंभीर आरोप

पीएम मोदी के कार्यक्रम से पहले राजनीति भी खूब हुई। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने आरोप लगाया कि पीएमओ ने इस कार्यक्रम से उनके भाषण का समय हटा दिया। इसके बाद पीएमओ ने सफाई दी कि पीएम के दो कार्यक्रम थे और उनमें से एक में से सीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ना चाहते थे, जो मुमकिन नहीं था।

इसके बाद सीएम ने आरोप लगाया कि भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय से भेजे गए प्रस्तावित मिनट टू मिनट कार्यक्रम में मेरा संबोधन रखा गया था। कल रात को मुझे पुन: अवगत करवाया गया कि मेरा संबोधन नहीं होगा।

पीएम ने 'इंडिया' पर कसा तंज

पीएम ने इसके बाद भाजपा के एक कार्यक्रम में विपक्षी एकता पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि कांग्रेस अपने यूपीए के कुकर्म छुपाने के लिए अब नया नाम ढूंढकर लाई है, लेकिन उसे ये नहीं पता की नए नाम से कुछ होने वाला नहीं है।