बाढ़ थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास अपराधियों ने वार्ड सदस्य परमानंद सिंहा की गोली मारकर हत्या कर दी। परमानंद सिंह वार्ड नंबर से 22 से निर्वाचित थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

बाढ़ थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो गई है। शनिवार की सुबह एक तरफ लोग महाशिवरात्रि मनाने में जुटे हुए थे, दूसरी तरफ, लोगों को खबर मिली कि परमानंद सिन्हा की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई।

वारदत बाढ़ के बाजार समिति के पुराने गोदाम के पास की है। सूचना पर मौके पर बाढ़ थाना की पुलिस पहुंची। पुलिस के आने से पहले ही लोगों की भीड़ इकट्ठा हो चुकी थी। मृतक के पास से उसका वोटर आईडी कार्ड मिला, जिससे पुलिस ने उसकी पहचान की है।

इसके अलावा, मृतक के पास एक देसी कट्टा और उसके हाथ में दो जिंदा कारतूस भी पाए गए हैं। घटना किस कारण से घटी और किसने घटना को अंजाम दिया, इसकी जानकारी जुटाने में पुलिस लगी हुई है। फिलहाल, पुलिस लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम कराए जाने के लिए बाढ़ अनुमंडल अस्पताल लाने की तैयारी में जुट गई है।

नवनिर्वाचित वार्ड पार्षद की हत्या इलाके से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। फिलहाल, अपराधी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। स्थानीय लोगों ने क्षेत्र में बढ़ते अपराध पर चिंता जाहिर की है।