पीड़िता एलएलबी की छात्रा ने कहा कि 2020 में कोविड काल के दौरान मुफ्ती ने भड़काऊ भाषण दिया था। तब यह काफी चर्चा में रहा था। उसने धमकी दी है कि जब पूरा देश मेरा विरोध कर रहा था, तब नहीं दबा। तुम जैसी लड़की मेरा क्या बिगाड़ लेगी। छात्रा ने बताया कि मुफ्ती शादीशुदा है। उसके चार बच्चे भी हैं। 

बरेली के बिथरी चैनपुर इलाके की रहने वाली कानून की छात्रा ने रामपुर के चर्चित मुफ्ती और उनके साथी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। छात्रा ने एसएसपी से शिकायत की है, जिसके बाद जांच सीओ तृतीय को सौंपी गई है। 

छात्रा के मुताबिक रामपुर निवासी मुफ्ती और उसके हाफिज साथी से उसकी मुलाकात पीलीभीत के एक कार्यक्रम में हुई थी। दोनों लोगों ने पीलीभीत में रह रहीं छात्रा की मां को भरोसा दिलाया था कि वह बरेली में छात्रा की पढ़ाई में आर्थिक सहायता करेंगे। 
Umesh Pal Hatyakand: बरेली में अशरफ के नेटवर्क का पता लगाने में जुटीं एजेंसियां, मददगार नेता भी रडार पर
आरोप है कि इसके बाद दोनों लोग छात्रा और उसकी मां से मोबाइल पर संपर्क में रहते थे। एक दिन दोनों आरोपी छात्रा को फुसलाकर कार में ले गए और नशे की गोली देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा ने जब दुष्कर्म की शिकायत करने की चेतावनी दी तो मुफ्ती छात्रा को डेलापीर ले गया।

फर्जी निकाहनामा पर छात्रा से हस्ताक्षर करा लिए। 

छात्रा ने जब जानकारी की तो पता चला कि निकाहनामा पर जिस मदरसे का नाम लिखा है वह डेलापीर पर है ही नहीं। जब छात्रा और उसकी मां ने मुफ्ती की शिकायत करने की बात कही तो उसने धमकी देते हुए कहा कि मेरा बहुत रसूख है। 
मुफ्ती ने खुद को यूपी सूबे सदर बताते हुए छात्रा और उसकी मां की हत्या कराने की धमकी दी। छात्रा ने एसएसपी अखिलेश चौरसिया को बताया कि आरोपी लगातार धमकी दे रहे हैं। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ थर्ड को जांच सौंपी है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी

'फीस के फंदे' ने ले ली जान: पिता ने बच्चों को पढ़ाने की खातिर छोड़ा गांव, बेटी ने छोड़ दी दुनिया। 

'तुम जैसी लड़की मेरा क्या बिगाड़ लेगी' 

छात्रा ने कहा कि 2020 में कोविड काल के दौरान मुफ्ती ने भड़काऊ भाषण दिया था। तब यह काफी चर्चा में रहा था। उसने धमकी दी है कि जब पूरा देश मेरा विरोध कर रहा था, तब नहीं दबा। तुम जैसी लड़की मेरा क्या बिगाड़ लेगी। छात्रा ने बताया कि मुफ्ती शादीशुदा है। उसके चार बच्चे भी हैं। कई लड़कियों से उसके संबंध है। छात्रा ने पुलिस से गुहार लगाई कि ऐसा गुनहगार आजाद न रहे। 

लॉ की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म: मुफ्ती और उसके ड्राइवर पर आरोप, पीड़िता ने एसएसपी से लगाई इंसाफ की गुहार

काफी चर्चित है मुफ्ती, सोशल मीडिया पर हजारों वीडियो

छात्रा ने जिस मुफ्ती पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है वह काफी लोकप्रिय हैं। उसकी तकरीरों के वीडियो अक्सर वायरल होते हैं। सोशल मीडिया पर भी हजारों वीडियो हैं जिसमें वह धर्म से जुडे़ इल्म की बातें करते हैं।
एसपी सिटी बरेली राहुल भाटी ने कहा कि छात्रा की ओर से शिकायत के बाद जांच सीओ तृतीय को सौंपी गई है। आरोपों में दम हुआ तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।