धौलपुर में देर रात शादी में शामिल होकर घर लौट रहे दो दोस्तों को धौलपुर-करौली हाईवे पर अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। दुर्घटना में दोनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ हिट एंड रन का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि इलाके के गांव फूलपुरा से गांव कल्लापुरा में होतम सिंह कुशवाह के पुत्र रवींद्र की बरात आई थी। ब्रजकिशोर पुत्र कंचन सिंह कुशवाह, उम्र 45 वर्ष, अपने मित्र किशन सिंह शर्मा के साथ बरात में शामिल हुआ। शादी कार्यक्रम के संपन्न होने पर दोनों दोस्त बाइक से घर लौट रहे। बाइक सवार जैसे ही एनएच 11बी पर कसौटी खेड़ा मोड़ के पास पहुंचे, तो अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी और उन्हें कुचल दिया। दर्दनाक हादसे में दोनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। 

हाईवे से गुजर रहे राहगिरों ने घटना की सूचना स्थानीय बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर दोनों डेड बॉडी को कब्जे में लेकर शिनाख्त की। पुलिस ने घटना से मृतक के परिजनों को अवगत कराया। दोनों शवों का पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम कराया। थाना प्रभारी ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक दुर्घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। आरोपियों की तलाश की जा रही है। हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। मुकदमा दर्ज कर लिया है। कानूनी कार्यवाही की जा रही है। 

परिजनों में मची चीख-पुकार

ब्रजकिशोर और किशन शर्मा की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत होने से परिजनों में हाहाकार मचा है। परिजन रात को ही बाड़ी अस्पताल पहुंच गए। रो-रोकर परिजन विलाप करने लगे। घटना से दोनों के गांव में सन्नाटा पसर गया है।