महिला बोली- लोग करते हैं अजीबोगरीब डिमांड


वॉशिंगटन । अमेरिकी नेवी की अफसर रह चुकी महिला अश्लील वीडियो बनाती है और उसे ओनलीफैंस वेबसाइट पर अपलोड कर देती है। महिला का नाम टेलर गनर है। नेवी अफसर रहते हुए 1 साल में ये महिला जितना कमाती थी, उससे कहीं ज्यादा अपने वीडियो अपलोड कर महीने में कमा लेती है। 
अमेरिका के मिसौरी की रहने वाली टेलर गनर ने बताया कि नेवी की नौकरी छोड़कर साल 2021 में मैंने अलग करियर शुरू करने का फैसला किया। मैंने अपने अलग अंदाज में हॉट वीडियो बनाने शुरू किए, जो लोगों को काफी पसंद आए। कभी मैं अपने मोजे से सिर के बालों को बांध लेती थी, तो कभी कोई और अंदाज अपनाया। मेरे इन सभी लुक्स को फैंस ने खूब पसंद किया। हालांकि, मुझे मरीन (नेवी) में काफी कुछ सीखने को मिला। 
इसलिए मैं मिलिट्री थीम कंटेंट पर ही ज्यादा फोकस करती हूं। शायद उसकी वजह से ओनलीफैंस पर लोग मुझसे डांट खाने की रिक्वेस्ट भी करते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि मेरे मर्द फैंस मजबूत महिला को बेहद पसंद करते हैं। इसलिए वे मुझसे डांट खाना चाहते हैं या मुझसे आदेश लेना चाहते हैं। टेलर ने बताया कि एक बार तो एक फैन ने मुझे सूअर जैसे कपड़े पहनने और मिट्टी में लेटने का रिक्वेस्ट किया। साथ ही कहा कि मैं खर्राटे भी लेते हुए नजर आऊं। मैंने अपनी दोस्त एलेक्सा से इस बारे में बात की और कहा कि यह मजेदार हो सकता है। ऐसे में मैंने एलेक्सा को अपनी सौतेली मां का कैरेक्टर दिया और खुद को सूअर की तरह पेश किया। ऐसा करना मुझे भी काफी अच्छा लगा।
 हालांकि, टेलर गनर के साथ ऐसा कोई पहला रिक्वेस्ट नहीं था, बल्कि उनके फैंस इससे भी ज्यादा खतरनाक रिक्वेस्ट करते रहते हैं। टेलर के मुताबिक, वे सप्ताह में 5 दिन काम करती हैं और महीने में 15 से 20 नए वीडियो अपलोड करती हैं। टेलर ने कहा कि नेवी में रहते हुए पूरे साल में मैं जितना कमाती थी, उससे कहीं ज्यादा यहां 1 महीने में कमा लेती हूं। बता दें कि एक्स मरीन अफसर रह चुकी टेलन गनर के ट्विटर पर 294,000 से अधिक, इंस्टाग्राम पर 129,000 और टिकटॉक पर 80,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। अपने प्रशंसकों की खातिर वे खूब मेहनत करती हैं।