ग्वालियर ।    लोकसभा चुनाव के पहले केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह रविवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। वह राजधानी भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में शाम 6 बजे केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा के विजन पर प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे। इस संवाद के लिए डाक्टर, सीए, आर्किटेक्ट, वकील, उद्योगपति, धार्मिक और सामाजिक संस्थाओं के प्रमुखों को आमंत्रित किया जा रहा है। 

ग्वालियर में लेंगे बैठक 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार सुबह ग्वालियर में ग्वालियर-चंबल क्लस्टर के चारों लोकसभा क्षेत्र ग्वालियर, मुरैना, भिंड और गुना की प्रबंध समिति की बैठक को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर तीन बजे खजुराहो में लोकसभा के बूथ समिति सम्मेलन को संबोधित करेंगे। शाम छह बजे भोपाल में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

मिनिस्टर इन वेटिंग नामित 

राज्य सरकार ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के एमपी दौरे को लेकर मिनिस्टर इन वेटिंग नामित किए है। इसमें ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर खजुराहो में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग की मंत्री संपतिया उइके और भोपाल में खेल एवं युवा कल्याण, सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग को मिनिस्टर इन वेटिंग नामित किया है।