टोंक| टोंक जिले के सदर पुलिस थाना इलाके में अहमदपुरा चौकी के पास विद्युत विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही से बड़ा हादसा हो गया। टूटे ट्रांसफार्मर और तार में बह रहे करंट की चपेट में आकर दो युवकों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे की सूचना मिलने पर सीओ सिटी सलेह मोहम्मद मौके पर पहुंचे। उन्होंने हर संभव कार्रवाई का आश्वासन दिया है। वहीं, ग्रामीण और परिजन ने विद्युत विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं।

मौके पर पहुंचे सीओ सिटी सलेह मोहम्मद ने बताया कि आज सुबह अहमदपुरा चौकी गांव में करंट की चपेट में आने से 19 वर्षीय सोनू मीना और 22 वर्षीय दिलकुश मीना की मौत हो गई। वहीं, इन दोनों को बचाने में सोनू के पिता 45 वर्षीय महावीर मीना और 50 वर्षीय अर्जुन मीना गंभीर रूप से झुलस गए। इधर, सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ सिटी सलेह मोहम्मद ने हर संभव कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

आंधी में टूटा था ट्रांसफार्मर

वहीं, ग्रामीणों और परिजनों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही के गंभीर आरोप लगाए हैं, ग्रामीणों ने बताया कि पिछले 15-20 दिन पूर्व आए तेज अंधड़ में खेत पर लगा ट्रांसफार्मर टूटकर गिर गया था। साथ ही उससे जुड़ी विद्युत लाइन के तार भी टूटकर जमीन पर गिर गए थे। लगातार विद्युत विभाग के अधिकारियों से शिकायत की जा रही थी, लेकिन अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की। उसी का नतीजा है कि दो लोगों की जान चली गई। परिजनों ने दोषी विद्युत विभाग के अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है।