अजमेर | डॉन बनने की चाहत और लोगों में दहशत फैलाने के लिए 19-20 साल के दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने बारां जिले में 22 अप्रैल की रात एक पंडित के सिर पर वार कर उनकी हत्या कर दी थी। पंडित शादी में फेरे करवा कर वापस घर लौट रहे थे।बारां एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि 4 मई को अंता निवासी दिनेश शर्मा ने शिकायत की थी।

शिकायत करते हुए दिनेश ने कहा कि 22 अप्रैल की रात उसके पिता राधेश्याम शर्मा क्वासपुरा में लक्ष्मी नारायण महावर की लड़की की शादी में फेरे करवाने गए थे। रात करीब 12:45 बजे उसने अपने पिता के मोबाइल पर कॉल किया तो दूसरी तरफ से पुलिसकर्मी ने कॉल उठाया। उन्होंने बताया कि पिता का एक्सीडेंट हो गया है, उन्हें अंता अस्पताल में भर्ती करवा रहे हैं। सूचना मिलते ही हम भी अस्पताल पहुंच गए। पीड़ित के बेटे की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

एसपी ने आगे बताया कि पंडित शर्मा की हालत गंभीर थी, जिस वजह से उन्हें कोटा अस्पताल रेफर कर दिया था। यहां इलाज के दौरान पांचवे दिन 28 अप्रैल की सुबह उनकी मौत हो गई। उनका अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। 2 मई को टीम ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी, जिसमें दिखा कि दो युवक बाइक से आए थे, उन्होंने लोहे का एक पाइप मृतक के सिर पर मारा था। इसकी वजह से उसके पिता बाइक से गिर गए।