लुधियाना। शहर के पानीपत नेशनल हाईवे पर शेरपुर चौक के पास बने ओवरब्रिज के ऊपर सड़क हादसा हो गया। फ्लाई ओवर पर दो ट्रक पलट गए। इनमें से एक तेल टैंकर था और इसमें से काला तेल बिखर गया। जिससे वहां पर वाहन फिसलने लगे। ट्रैफिक पुलिस मुलाजिमों ने प्रयास कर वहां से ट्रैफिक के लिए रास्ता बनाया है और वाहनों को वहां से हटा दिया गया है। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

दिल्ली की तरफ जा रहा था टैंकर

जानकारी के अनुसार सुबह के समय काले तेल का टैंकर दिल्ली की तरफ जा रहा था, इसी दौरान ही उसके सामने एक मोटरसाइकिल आ गया और टैंकर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। टैंक्टर कुछ दूरी तक मोटरसाइकिल को घसीटकर अपने साथ ले गया और कुछ दूरी पर जाकर टैंकर पलट गया और इसमें भरा हुआ काला तेल वहीं बहने लगा।

तेल गिरने से आधा दर्जन वाहन फिसले

इसी दौरान पीछे से आ रहा ट्रक भी तेल पर फिसलते हुए पहले से हादसाग्रस्त टैंकर से टकरा गया। इसके बाद एक के बाद एक आधा दर्जन दो पहिया वाहन भी वहां फिसलने लगे। इस दौरान एक मोटरसाइकिल चालक की टांग टूटने की सूचना आ रही है। सूचना मिलने के बाद पीसीआर कर्मचारी मौके पर पहुंचे और वाहनों को साइड किया गया है। सुबह के समय फैक्ट्रियों में जाने वाले मजदूरों और कर्मचारियों को इससे परेशानी का सामना करना पड़ा है।