राजस्थान :  श्रीगंगानगर की राजियासर थाना पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। शनिवार को गश्त पर निकली राजियासर थाना पुलिस की टीम ने बीकानेर जा रही ट्रक की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस को ट्रक से भारी मात्रा में शराब मिली।

बाड़मेर के बाखासर थाना इलाके के निवासी तस्कर देवाराम (23 वर्ष) और दीपक कुमार (22 वर्ष) को गिरफ्तार किया है। एसपी शर्मा ने बताया कि गश्त पर निकले राजियासर थाने के एसआई जयप्रकाश को कांस्टेबल रविंद्र सिंह ने शराब तस्करी के बारे में सूचना दी। सूचना पर टीम ने नेशनल हाईवे पर सूरतगढ़ की तरफ से बीकानेर जा रहे संदिग्ध ट्रक को रुकवाया। चिकनी मिट्टी से भरे ट्रक के आकार को देखकर शक होने पर तलाशी ली गई, तो मिट्टी के नीचे बनी हुई लोहे की केबिन में शराब की पेटियां छुपाई हुई थीं।

पुलिस ने पकड़े गए ट्रक को थाने लाकर शराब की पेटियां नीचे उतारीं। जिसमें दो ब्रांड की कुल 580 पेटियां बरामद की गईं। यह शराब तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही थी। पुलिस ने शराब से भरे ट्रक को जप्त कर ट्रक चालक देवाराम और उसके सहयोगी दीपक कुमार को आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, गिरफ्तार आरोपियों से शराब तस्करी के संबंध में पुलिस की टीम जानकारी जुटा रही है।