सुल्तानगंज। भागलपुर के सुल्तानगंज में पवित्र उत्तरवाहिनी अजगैबीनाथ गंगा घाट पर स्नान के दौरान गहरे पानी में चले जाने से झारंखड के कोडरमा सांसद प्रतिनिधि की नाबालिग बेटी सहित दो लोग डूब गए। मौके पर एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। 

दोनों की पहचान 14 वर्षीय श्रेयांशी कुमारी और 25 वर्षीय पियूष कुमार के रूप में की गई है। श्रेयांशी कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी की प्रतिनिधि उषा कुमारी की बेटी है। वहीं, पियूष कुमार गिरिडीह निवासी टेकलाल विश्वकर्मा का बेटा है।

घटना को लेकर गंगा स्नान के लिए साथ आए लोगों ने बताया कि श्राद्ध कार्यक्रम संपन्न होने के बाद रिश्तेदारों के साथ गंगा स्नान करने के लिए सभी लोग सुल्तानगंज पहुंचे थे। सभी लोग गंगा में एक साथ स्नान कर रहे थे, तभी अचानक पियूष कुमार और श्रेयांशी कुमारी का पांव फिसल गया। दोनों गहरे पानी में चले गए।

देखते ही देखते दोनों गंगा की धार में लोगों की नजर से ओझल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही सुल्तानगंज थाना पुलिस दल-बल के साथ गंगा किनारे पहुंची और घटना के विषय में परिजनों से जानकारी लेकर छानबीन में जुट गई है। सूचना पर एसडीआरएफ की टीम भी पहुंची है। दोनों की खोजबीन की जा रही है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।