लोदना क्षेत्र के देव प्रभा आउटसोर्सिंग परियोजना में मंगलवार दोपहर लगभग 12:30 बजे ओबी डंपिंग करने जा रहे हालपेक की चपेट में आने से कैंपर चालक लोदना श्रमिक कल्याण निवासी 30 वर्षीय जय चौहान व इंचार्ज भूली निवासी 25 वर्षीय रज्जी इमाम अली की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के काफी संख्या में लोग घटना स्थल पहुंचे। कैंपर पूरी तरह चपटा हो गया। मौके पर मौजूद स्थानीय लोग व मजदूरों ने जमकर विरोध किया।

घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी अभिषेक कुमार, झरिया अंचलाधिकारी प्ररेश कुशवाहा, घनुडीह ओपी प्रभारी मुकेश कुमार सिंह आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराने की काफी कोशिश की, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ।लगभग तीन घंटे बाद आक्रोशित लोगों को शांत करा कर कंपनी से गैस कटर मंगवाया गया और दोनों को गैस कटर से कटकर बाहर निकल गया।

घटना के दौरान वहां मौजूद मजदूरों ने बताया कि पाकलेन कैंपर को अपनी चपेट में लेते हुए कुछ दूरी तक घसीटते हुए ले गया। इस दौरान विपरीत दिशा से आ रही एक दूसरे पाकलेन के चालक ने उक्त पाकलेन के चालक को इसकी जानकारी भी दी। इसके बावजूद चालक को समझ में नही आया। कुछ दूरी के बाद पाकलेन ने उसे अपने पुरी चपेट में ले लिया।