बगोदर थाना क्षेत्र के एनएच19 पर हेसला के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप वैन ने रोड किनारे खड़े मालवाहक ट्रक को टक्‍कर मार दी। इससे वैन में सवार दो लोगों की मौत हो गई। घटना आधी रात के बाद की है। सोमवार 11 बजे के लगभग दोनों की पहचान हो पाई। मृतकों में मो खुर्शीद व इरफान अंसारी शामिल है। जबकि चालक मो. मोकिल जख्मी है।

एक की मौके पर ही हो गई मौत

इसके पूर्व रात दो बजे के घटना से वैन के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। लगभग पीछे से टक्कर मारने की अवाज इतना तेज थी कि आसपास के लोग जग गए। वैन में सवार तीन लोग उसी में दब गए। घटना की सूचना मिलने पर बगोदर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आसपास के लोगों के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद तीनों को बाहर निकाला। वैन में सवार खुर्शीद की मौके पर ही मौत हो गई।

रास्‍ते में दूसरे घायल की हुई मौत

जबकि वैन के चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए बगोदर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेज दिया। रास्ते मे इरफान की मौत हो गई। पिकअप मे कूट की पाइप लदी है। बगोदर पुलिस के मुताबिक, चालक का इलाज धनबाद में हो रहा है। तीनों कोलकाता के किस क्षेत्र के रहने वाले हैं, पता किया जा रहा है।

हादसे में शामिल सभी तीनों वाहनों को किया गया जब्‍त

बताया गया कि हाइवे किनारे ब्रेकडाउन कंटेनर खड़ा था। बगोदर से धनबाद की ओर जा रहे मालवाहक ट्रक ने पीछे से कंटेनर को टक्कर मारी। कुछ देर के बाद उसी दिशा में जा रही पिकअप वैन पीछे से मालवाहक ट्रक से टकराई। बगोदर पुलिस मृतक के शव को जब्त कर बगोदर थाना ले आई है। तीनों वाहनों को भी जब्त कर लिया गया है।