वॉशिंगटन । पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप गोपनीय दस्तावेजों की जमाखोरी के आरोपों का सामना कर रहे हैं। बीते दिनों फ्लोरिडा के मियामी में ट्रंप अदालत में पेश हुए। ट्रंप अदालत में पेश होने के बाद लिटिल हवाना में क्यूबा के एक रेस्तरां में रुके। ट्रंप की मौजूदगी से ऐसा लग रहा था कि वहां मौजूद भीड़ काफी खुश है। ट्रंप ने खुशी से सभी के लिए भोजन की बात की। लेकिन सोशल मीडिया पर दावा हो रहा हैं कि ट्रंप ने किसी का भी बिल नहीं भरा। 
ट्रंप और उनके समर्थकों को ट्रोल किया जा रहा है। ट्विटर यूजर्स कह रहे हैं कि ट्रंप के समर्थकों को खाली हाथ जाना पड़ा। उन्होंने खाना खिलाया लेकिन बिल दिए बिना ही चले गए। लोगों ने पुरानी बात याद दिलाते हुए कहा, ‘यह बिल्कुल वैसा है जब उन्होंने अपनी किसी रैली में लोगों को ठंड में बाहर छोड़ दिया था और लोगों को घर ले जाने के लिए कोई बस तक नहीं की थी। 
सोशल मीडिया पर हो रहे इस दावे की पड़ताल की है। रेस्तरां के एक शख्स से इस बारे में पूछताछ की, जिसने बताया कि क्यूबा के रेस्तरां में ट्रंप की यात्रा 10 मिनट से अधिक नहीं चली, किसी के पास आर्डर देने या बिल पेश करने का कोई समय नहीं था और न ही किसी ने खाना आर्डर किया। वहीं एक अन्य रिपोर्ट में बताया कि ट्रंप ने रेस्तरां में किसी भी भोजन का सेवन नहीं किया। बल्कि उन्होंने मैकडॉनल्ड्स में भोजन करने का विकल्प चुना।