उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के राजीव नगर इलाके में दिव्यांग मां की रॉड से ताबड़तोड़ वार कर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार बेटे अजय से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने कहा कि साहब, बहुत त्रस्त हो गया था पत्नी और मां से। आए दिन दोनों में विवाद होता था। रविवार रात घर लौटा तो भी दोनों में मारपीट हो रही थी। पत्नी को धक्का देकर गिराया तो मां उल्टा-सीधा बोलने लगीं। इस पर आपा खो दिया और उन्हें अपने हाथों से ही मार दिया।

नौबस्ता के राजीव नगर निवासी 55 वर्षीय दिव्यांग मुन्नीदेवी को दो दिन पहले ही शिविर में ट्राइ साइकिल मिली थी। पति के निधन के बाद से वह बेटों पर ही आश्रित थीं। उनका छोटा बेटा राजीव व मझला बेटा अजय गैस-चूल्हा रिपेयरिंग का काम करता है। बड़ा बेटा परिवार संग अलग रहता है।

रविवार रात अजय की पत्नी रोशनी और मुन्नी देवी में किसी बात पर विवाद होने लगा। दोनों में मारपीट देख अजय पहुंचा और शांत कराने लगा, लेकिन वे लोग उस पर ही हावी हो गए। अजय ने बताया कि मां उसे धक्का देकर मारने लगी। बर्दाश्त से बाहर हो गया तो अपना आपा खो दिया। रॉड से पीटकर उन्हें मार डाला। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्यारोपित को मंगलवार को जेल भेजा जाएगा।