नई दिल्‍ली ।  तृणमूल कांग्रेस के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राम मंदिर के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर में भक्तों की भीड़ कम हो गई है। भारतीय जनता पार्टी ने जिस प्रकार का माहौल बनाया था। उसकी हवा निकल चुकी है। उन्होंने राम मंदिर में जाने वाले भक्तों पर बड़ा बयान दिया।
राम मंदिर का मुद्दा विपक्ष की ओर से लगातार गरमा रहा है। दरअसल, भाजपा ने राम मंदिर के उद्घाटन और अक्षत वितरण कार्यक्रम से विपक्ष पर बड़ी बढ़त बना ली है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण ठुकराने वाली कांग्रेस, सपा और अन्य विपक्षी दल इस मामले में घिर रहे हैं। ऐसे में नेताओं का बड़ा बयान सामने आ रहा है। पिछले दिनों राहुल गांधी ने एमपी में न्याय यात्रा के दौरान राम मंदिर का मुद्दा जोर- शोर से उठाया था। उन्होंने एक रैली में कहा कि मोदी जी चाहते हैं देश का युवा दिन भर मोबाइल चलाएं, जय श्री राम बोलें और भूखे मर जाएं।
डीएमके नेता ए. राजा ने भी भगवान राम पर विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ये आपके ईश्वर हैं। हम उस ईश्वर और भारत माता को कभी स्वीकार नहीं करेंगे। उनको कह दो, हम सब राम के शत्रु हैं। मुझे रामायण और भगवान राम पर विश्वास नहीं है। ए राजा ने इस दौरान भगवान हनुमान की तुलना बंदर से करते हुए जय श्री राम नारे को घृणास्पद बताया। भाजपा इन नेताओं के बयान पर सवाल कर रही है कि आखिर भगवान राम और रामभक्तों से विपक्ष इतनी घृणा क्यों करता है?