पुष्कर के गांव होकरा में बीती रात ट्रेलर और कार की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। वहीं उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सहायक पुलिस निरीक्षक गिरधारीलाल के अनुसार बीकानेर बाईपास पर होकरा गांव के निकट जयपुर जा रहा एक ट्रेलर पुष्कर की तरफ से आ रही कार से टकरा गया। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार पुष्कर देवनगर निवासी महेन्द्रनाथ (29) की मौके पर मौत हो गई। वहीं, कार सवार उसके साथी देवनगर निवासी प्रदीप कुमार शर्मा (36) व महेन्द्र मेघवंशी (27) गम्भीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को ग्रामीणों ने जेएलएन अस्पताल भर्ती कराया गया। महेन्द्रनाथ के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। पुष्कर थाना पुलिस ने ट्रेलर को जब्त किया है।

ट्रेलर चालक फरार

पुलिस के अनुसार महेन्द्रनाथ, प्रदीप कुमार और महेन्द्र मेघवंशी शनिवार शाम को पुष्कर आए थे। रात में लौटने के दौरान वे हादसे का शिकार हो गए। दुर्घटना के बाद ट्रेलर का चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद कार में फंसे घायलों को ग्रामीणों ने निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे। तवाली थाने की हेड कांस्टेबल अनिता राज भी अस्पताल पहुंचीं और मामले की जानकारी ली।