श्रावण मास के छठवें सोमवार पर श्रद्धालुओं और आम शहरियों के लिए यातायात पुलिस ने मार्ग परिवर्तन और पार्किंग की व्यवस्था की है। रविवार रात 12 बजे से यह व्यवस्था लागू हो गई और सोमवार रात 12 बजे तक इसका पालन होगा। वहीं, परमट स्थित बाबा आनंदेश्वर धाम के पास वाहनों की पािर्कंग के लिए अलग से व्यवस्था की है। लोगों से सहयोग की अपील की गई है।

यह होगा मार्ग परिवर्तन

बिल्हौर की ओर से आने वाले मध्यम और भारी वाहन चौबेपुर से मंधना चौराहा की ओर नही जा सकेंगे। ये चौबेपुर क्रांसिंग से शिवली होते हुए जाएंगे।
मंधना चौराहा से कोई भी मध्यम और भारी वाहन कल्यानपुर क्रासिंग की ओर नही जा सकेंगे। इन्हें गंगाबैराज से होकर गुजारा जाएगा।
ब्लू वर्ड तिराहा से कोई भी मध्यम और भारी वाहन बिठूर की ओर नहीं जा सकेंगे। इन्हें भी गंगा बैराज की ओर से गुजारा जाएगा।
गंगा बैराज से कर्बला चौराह की ओर कोई भी मध्यम और भारी वाहन नहीं जा सकेंगे। ऐसे वाहन मंधना होते हुए या शुक्लागंज होकर जाएंगे।
बीमा चौराहे से सिद्धनाथ घाट की ओर से कोई भी मध्यम और भारी वाहन नही जा सकेंगे। इन्हें जेके चौराहा से गुजारा जाएगा।
शिवराजपुर से फतेहपुर चौरासी की ओर कोई भी मध्यम और भारी वाहन नहीं जा सकेंगे।
यश कोठारी चौराहा से सिंहपुर कल्याणपुर और यश कोठारी चौराहा से बिठूर कस्बा की ओर कोई भी मध्यम व भारी वाहन नहीं जा सकेंगे। इन वाहनों को मधना या गंगा बैराज से निकाला जाएगा।
कंपनी बाग की ओर से आने वाले वाहन ग्वालटोली कट वीआइपी रोड से दाहिने मुड़कर ग्वालटोली चौराहा-कर्नलगंज की ओर से नहीं जा सकेंगे। इन वाहनों को टैफ्को चौराहा से आगे मर्चेन्ट्स चैम्बर तिराहा से दाहिने सिलवर्टन तिराहा होकर निकाला जाएगा।
कंपनी बाग चौराहा की ओर से आने वाले वाहन टैफ्को तिराहा से दाहिने मुड़कर मछली वाला कट ग्वालटोली की तरफ नहीं जा सकेंगे। इन वाहनों को टैफ्को तिराहा से आगे मर्चेन्ट्स चैम्बर तिराहा से दाएं होते हुए गुजारा जाएगा।
लाल इमली चौराहा-सिलवर्टन की ओर से आने वाले वाहन मछली वाला कट तिराहा से दाहिने टैफ्को चौराहा वीआइपी रोड की ओर नहीं जा सकेंगे। इन्हें ग्वालटोली चौराहा से आगे खलासी लाइन की ओर से तथा ग्वालटोली चौराहे से बाएं मुंडकर शनिदेव मंदिर तिराहा कर्नलगंज की ओर से गुजारा जाएगा।
लाल इमली चौराहा-सिलवर्टन की ओर से आने वाले वाहन ग्वालटोली चौराहा से दाएं मुढ़कर ग्वालटोली कट वीआइपी रोड की ओर नहीं जा सकेंगे। इन वाहनों को ग्वालटोली चौराहा से आगे खलासी लाइन की ओर तथा ग्वालटोली चौराहा से बाएं शनिदेव देव मंदिर तिराहा कर्नलगंज की ओर निकाला जाएगा।

ये रहेगी पार्किंग व्यवस्था

टैफ्को की तरफ से आने वाले दर्शनार्थी रैन बसेरा और आवासीय पार्किंग में अपने वाहनों को पार्क करेंगे।

ग्रीनपार्क की ओर से आने वाले दर्शनार्थियों के वाहनों की पार्किंग शराब गद्दी तिराहा से ग्रीन पार्क चौराहा तक सड़क के दोनों ओर होगी।