टॉम क्रूज के फैंस उनकी पॉपुलर जासूसी थ्रिलर फ्रेंचाइजी फिल्म मिशन इंपॉसिबल की सातवीं सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन पिछले कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है। अब 12 जुलाई को फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है।मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन की एडवांस बुकिंग भी जबरदस्त रही है। टॉम क्रूज की ये फिल्म भारत में उनकी सबसे बड़ी ओपनिंग बन सकती है। फिल्म की एडवांस बुकिंग 7 जुलाई से शुरू हो गई थी और ये पांच दिनों तक चली। फिल्म को भारत में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

देशभर में मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन के लिए एडवांस बुकिंग बंपर रही है। इसके साथ ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये टॉम क्रूज की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म टॉप गन मावेरिक का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है।मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन को पांच दिनों की एडवांस बुकिंग का काफी फायदा मिल सकता है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 5 दिनों की एडवांस बुकिंग में लगभग 70 से 80 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

फिल्म रिलीज के बाद 2 हफ्ते के अंदर रिकॉर्ड तोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी कर सकती है।मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन वर्ल्ड वाइड भी झंडे गाड़ सकती है। ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म के दुनियाभर में 250 मिलियन डॉलर से भी ज्यादा का बिजनेस करने की उम्मीद है। मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म फास्ट एक्स (Fast X) को भी पीछे छोड़ सकती है और साल 2023 में भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अंतरराष्ट्रीय फिल्म बन सकती है।