जयपुर । जयपुर में एक विवाहिता के सुसाइड का चौंकाने वाला केस में जयसिंहपुरा खोर में रहने वाली 24 वर्षीय युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। यह घटना 3 माह पुरानी है लेकिन मृतक युवती की मां ने अब आत्महत्या के लिए उकसाने का केस किया है। 
जयसिंहपुरा खोर थाना प्रभारी ने मामले की जांच शुरू की है। एफआईआर में आरोप है कि एक युवक लगातार युवती का पीछा कर रहा था। सोशल मीडिया पर उसे बदनाम करके टॉर्चर कर रहा था। इसी से परेशान होकर युवती ने सुसाइड कर लिया था। मृतक युवती शादीशुदा थी। लांगरीवास निवासी मृतका मनीषा उर्फ इंद्रा की शादी नवंबर 2021 में जामडोली निवासी जीतेंद्र मीणा के साथ हुई थी। पिछले दिनों एक रिश्तेदार की शादी में पूरण मीणा नाम का युवक मनीषा से मिला था। उसके बाद उसने मनीषा को एकतरफा प्यार में परेशान करना शुरू कर दिया। 15 जुलाई को मनीषा का जन्मदिन था। उस दिन पूरण मीणा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट लगाई थी। इसमें उसने मनीषा की फोटो पोस्ट की। इस फोटो पर लिखा आई लव यू लाइफ लाइन। इसके बाद मनीषा ने पूरण को कॉल करके कहा कि वह इस पोस्ट को हटा ले। पूरण ने पोस्ट हटाने से इनकार कर दिया और मनीषा को जान से मारने की धमकी दी।
पूरण के पोस्ट हटाने से मना करने के बाद मनीषा तनाव में आ गई। मनीषा की मां ने रिपोर्ट में बताया कि पूरण को जान से मारने की धमकी देने पर वो घबरा गई। विवादित पोस्ट से वह आहत थी। उसी दिन मनीषा ने घर में ही जहर खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर घरवालों ने अस्पताल में भर्ती कराया। 16 जुलाई को इलाज के दौरान मनीषा की मौत हो गई। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद से आरोपी पूरण फरार है। मृतका के भाई का कहना है कि पूरण पिछले कई दिनों से मनीषा का पीछा कर रहा था। मनीषा के परिवार वालों ने शिकायत करने के बाद घरवालों ने पूरण को समझाया। उसके घरवालों को भी उसकी हरकत के बारे में बताया, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। समझाइश के बाद भी पूरण की हरकतें जारी रही। 15 जुलाई को जब उसने मनीषा की फोटो पर आई लव यू लाइफ लाइन लिखा तो मनीषा तनाव में आ गई। पूरण के पोस्ट नहीं हटाने और जान से मारने की धमकी दिए जाने से घबरा कर उसने आत्महत्या कर ली।