राजस्थान के हनुमानगढ़ में दो कारों की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद एक कार सड़क किराने पलट गई, वहीं दूसरी के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना भीषण था कि तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर है। उन्होंने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा रावतसर थाना इलाके में रात करीब 12:30 बजे के करीब हुआ। पुलिस ने बताया कि नोहर रोड पर दो कारों की टक्कर की सूचना मिली थी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस की टीम को एक हरियाणा नंबर की दो कारे क्षतिग्रस्त हालत में मिलीं। एक कार सड़क किनारे पलट गई थी, वहीं दूसरी के परखच्चे उड़ गए थे। 

आसपास के लोगों ने घायल कार सवारों को रावतसर अस्पताल पहुंचा दिया था। पुलिस अस्पताल पहुंची तो डॉक्टरों ने बताया कि इंद्राज पुत्र अमरसिंह और ओमकार पुत्र जयसिंह की मौत हो गई है।

दोनों कार में बैठे चार अन्य गंभीर घायलों को डॉक्टरों ने प्राथमिकी उपचार के बाद हनुमानगढ़ जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इनमें संदीप, कुलदीप, साहिल और संजय शामिल थे। कुलदीप की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।  
  
पुलिस ने बताया कि हरियाणा के सिरसा के रहने वाले ओमकार अपने दो बेटों साहिल और संदीप के साथ रावतसर की तरफ से आ रहा था। गाड़ी ओमकार चला रहे थे उनका एक बेटा आगे सीट पर बैठा था और दूसरा पीछे। 

वहीं दूसरी कार में कुलदीप, इंद्राज और संजय सवार थे, वे रावतसर से नोहर की ओर जा रहे थे। इस दौरान दोनों कारों की जोरदार भिड़ंत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस हादसे का कारण जानने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि घायलों और मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई।