नई दिल्‍ली  ।  दिल्ली के सुल्तानपुरी में हुई युवती की मौत के मामले में पीड़िता की  दोस्त ने मीडिया को बताया कि दिल्ली में उस  20 वर्षीय लड़की को अपनी कार के नीचे 13 किमी तक घसीटने वाले लोगों को पता था कि वह कार के नीचे फंस गई है। पुलिस को जांच में यह पता चला था कि जो अंजलि सिंह के साथ न्यू ईयर पार्टी में गई थी उसी स्कूटी पर पीछे एक और लड़की बैठी थी। जिसका नाम निधि है। लड़की कार के कथित तौर पर स्कूटी से टकराने के बाद गिर गई थी और अंजलि को कार के नीचे घसीटते देख उसकी दोस्त डर से घर चली गई।
पीड़िता की दोस्त निधि ने मीडिया से कहा बलेनो ने हमें सिर पर टक्कर मारी। मैं एक तरफ गिर गई और वह सामने की ओर गिर गई। मेरी दोस्त कार के नीचे फंस गई  था। कार में बैठे लोगों को पता था कि वह उनकी कार के नीचे है। लड़की कार के नीचे फंसी हुई थी और वह चिल्ला रही थी। मैं डर से घर चली गई।
दिल्ली में एक 20 वर्षीय लड़की की स्कूटी को कथित तौर पर एक कार ने टक्कर मारी और फिर कुछ किलोमीटर तक उसे घसीटते चले गए। इस दर्दनाक हादसे में लड़की की मौत हो गई। इस मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 (तेजी से गाड़ी चलाना) और 304-ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है। दीपक खन्ना (26) अमित खन्ना (25) कृष्ण (27) मिथुन (26) और मनोज मित्तल को गिरफ्तार किया गया है।