नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार दो बड़ी फिल्मों ने दस्तक दी है। एक तरफ विद्या बालन और प्रतीक गांधी की 'दो और दो प्यार' रिलीज हुई है, तो दूसरी ओर जेन-जी जेनरेशन को टारगेट करते हुए आज की अनदेखी सच्चाई दिखाती फिल्म 'एलएसडी 2' ने थिएटर्स में दस्तक दी है। इन दो फिल्मों के बीच टिकट विंडो पर टक्कर देखने को मिल रही है।

'नियत' के बाद विद्या बालन ने 'दो और दो प्यार' से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। यह 2024 में उनकी पहली मूवी है। वहीं, मां बनने के बाद इलियाना डिक्रूज ने यह पहली फिल्म कर थिएटर्स में अपनी उपस्थिती दर्ज कराई है। फिल्म कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है। सीरियस और मजाकिया रोल में भी विद्या बालन की एक्टिंग ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है।

बॉक्स ऑफिस पर क्या है 'एलएसडी 2' का हाल?

दूसरी ओर कुछ अडल्ट कंटेंट से भरी 'LSD 2' रिलीज हुई है। दिबाकर बनर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। इस मूवी ने 15 लाख से टिकट विंडो पर ओपनिंग ली थी। वहीं, दूसरे दिन इस मूवी का क्या हाल रहा, इसकी रिपोर्ट भी सामने आ गई है।

'एलएसडी 2' की कमाई का कंपैरिजन अगर 'दो और दो प्यार' से करें, तो यह फिल्म एक करोड़ कमाने से अभी बहुत पीछे है। हालांकि, बोल्ड कंटेंट के कारण फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का कुछ फायदा मिलता जरूर दिख रहा है। 'दो और दो प्यार' ने दो दिनों में एक करोड़ के पार कमाई कर ली है। इसके मुकाबले 'एलएसडी 2' का हालत खस्ता नजर आ रही है।

शनिवार को हुई इतनी कमाई

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, बोनिता राजपुरोहित और उर्फी जावेद स्टारर इस मूवी ने दूसरे दिन 12 लाख तक की कमाई की है। फिल्म का टोटल बिजनेस 27 लाख तक हो गया है। हिंदी भाषा में फिल्म की ओवरऑल ऑक्यूपेंसी 5.56 प्रतिशत रही।

तीन कैरेक्टर्स की कहानी है 'एलएसडी 2'

'लव से** धोखा 2' तीन किरदारों के अपने-अपने स्ट्रगल और परेशानियों को दिखाता है। एक कहानी है नूर (परितोष तिवारी) की। दूसरी कहानी है कुल्लू (बोनिता राजपुरोहित) की और तीसरी स्टोरी में शुभम उर्फ गेम पप्पी (अभिनव सिंह) की स्टोरी को दिखाया गया है।