बिहार के जहानाबाद में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. आये दिन यहां चोरी की घटना को चोर अंजाम देते रहते है. ताजा मामला जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र के एरकी गांव के समीप का है. जहां चोरों ने बंद घर से लाखों रुपए की चोरी कर ली. चोर बंद घर से सोने चांदी के आभूषण, बर्तन, कपड़े समेत 10 लाख के सामानों की चोरी कर ले भागे. 

मेन गेट का ताला तोर घर में घुसा चोर

पुलिस ने पीड़ित गृहस्वामी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. पीड़ित ने बताया कि वह रविवार को घर में ताला बंद कर आलू कबाड़ने अपने गांव मखदुमपुर के सबदलपुर चला गया था. देर शाम वापस लौटा तो वह घर में आलू रख कर सब्जी खरीदने बाजार चला गया. जब वापस आया तो देखा कि घर का मेन गेट का ताला टूटा हुआ है. घर में जब अंदर प्रवेश किया तो देख कर वह हतप्रभ रह गया. 

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

घर के सभी कमरों के ताले टूटे हुए थे और घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था. घर में रखे लाखों के आभूषण, साड़ी, बर्तन और कीमती सामान गायब है. आनन फानन में गृहस्वामी ने इसकी सूचना डायल 112 नंबर की पुलिस को दी.. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले की छानबीन करने में जुटी है. 

गांव के ही चोर ने दिया घटना को अंजाम 

पीड़ित गृहस्वामी की मानें तो एरकी गांव का ही एक चोर है जो आये दिन इस तरह की घटना को अंजाम देता रहता है. पुलिस ने भी उसे कई बार पकड़ा और उसे थाना ले जाकर छोड़ देती है. जिससे उसका मनोबल बढ़ा हुआ है. इधर घटना की सूचना पाकर पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है. हालांकि इस संबंध में कोई भी पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज करते दिख रहे है.