बठिंडा के मिनी सचिवालय में स्थित सुविधा केंद्र में चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने सुविधा केंद्र का मेन दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर पड़ी लाखों रुपए की नकदी के अलावा सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी चोरी करके ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

15 से 20 लाख रुपये की नकदी संग फरार चोर

बताया जा रहा है कि सुविधा सेंटर में 15 से 20 लाख रुपए की नकदी पड़ी थी। बताया जा रहा है कि उक्त रकम बीती शुक्रवार को बैंक में जमा करवानी थी, लेकिन किसी दिक्कत आने के कारण रकम सेंटर में ही रख दी गई थी। आज सुबह जब सेंटर खोला गया तो उसका ताला टूटा हुआ था और अंदर का सामान भी गायब था। जब जांच की गई तो सुविधा सेंटर में पड़ी लाखों रुपए की नकदी भी गायब थी।

पुलिस के सुरक्षा के दावों की खुली पोल

कर्मचारियों ने मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। थाना सिविल लाइन पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। मिनी सचिवालय के अंदर हुई इस चोरी के बाद पुलिस की सुरक्षा के दावों की पोल खुलती नजर आ रही है। बता दें कि इस कॉपलेक्स में डिप्टी कमिश्नर के अलावा एसएसपी बठिंडा आईजी बठिंडा एडीजीपी का दफ्तर भी स्थित है जहां पर हर समय पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं