बिहार में एक बार फिर से चोरो का आतंक बढ़ गया है. बिहार के नवादा में चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरी में नगद,गहने,महंगे सामग्री समेत कई सामानों को चोरों ने चोरी कर अपने साथ लेते गए. शहर के गढ़पर मुहल्ले में यह घटना हुई है. 

पुलिस ने दी जानकारी

नवादा शहर के गढ़ पर मुहल्ला निवासी शिक्षक रतन कुमार मिश्रा के घर मे चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जिसमे लगभग बीस से इक्कीस लाख की संपत्ति पर चोरों ने हांथ साफ किया है. पीड़ित मकान मालिक रतन मिश्रा ने बताया कि वो अपने पैतृक घर पकरीबरावां माता पिता को दवाई देने वे परिवार समेत गए हुए थे. देर रात जब वो घर पहुंचे तो चोरों ने घर के पिछले हिस्से से मकान के छत पर चढ़ घर के मुख्य दरवाजे के ताले को तोड़ते हुए सभी कमरों में रखे अलमीरा और बॉक्स को तोड़कर नगदी,गहने समेत कीमती समानों की चोरी कर ली. अगले महीने उनकी भतीजी की शादी थी. लिहाजा घर मे शादी की तैयारी चल रही थी. शादी के लिए ही खरीदे गए कपड़े,गहने समेत नगद की चोरी हुई. 

उन्होंने बताया कि 15 लाख के जेवरात और महत्वपूर्ण समान और 6 लाख नगद चोर अपने साथ लेते गए. फिलहाल उन्होंने नगर थाना को इस घटना की जानकारी दी. जहां मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले के अनुसंधान में जुट गई है. इस घटना के बाद इलाके के लोग पुलिस प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. चोरो की तलाश की जा रही है. जल्द से जल्द अपराधियो को पकड़ लिया जाएगा.