नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के अभी तक 29 मुकाबले खेले जा चुके है। हर दिन टीमों के बीच रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे है। रविवार यानी 14 अप्रैल को खेले गए डबल हेडर के पहले मैच में केकेआर का सामना लखनऊ से हुआ, जिसमें केकेआर ने 8 विकेट से जीत हासिल की, जबकि सीएसके बनाम मुंबई इंडियंस के मैच में रुतुराज गायकवाड़ की टीम को 20 रन से जीत मिली।

इन दोनों ही मैचों में बॉलीवुड सेलेब्स को स्टेडियम में स्पॉट किया गया। वानखेड़े के मैदान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और नेहा धूपिया ने खूब महफिल लूटी, जबकि ईडन गार्डन्स के मैदान पर अनन्या पांडे और सुहाना खान केकेआर टीम को स्पोर्ट करने पहूंची थी। सोशल मीडिया पर इन सेलिब्रेटी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

MI vs CSK मैच में करीना समेत इन एक्टर्स ने लूटी महफिल

1. करीना कपूर

मुंबई इंडियंस और सीएसके के एल क्लासिको के मैच को देखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर वानखेड़े स्टेडियम पहुंची थी। करीना कपूर को नेहा धूपिया के साथ बैठे हुए मैच का लुत्फ उठाते हुए देखा गया। दोनों की तस्वीरों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

2. नेहा धूपिया

पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी की बहू और अंगद बेदी की पत्नी नेहा धूपिया को वानखेड़े के मैदान पर स्पॉट किया गया। नेहा की तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वह करीना के साथ बैठकर टीम को सपोर्ट कर रही हैं।

3. सारा तेंदुलकर

भारतीय टीम के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी वानखेड़े स्टेडियम में मैच देखने पहुंची थी।

4. अभिषेक बच्चन

सीएसके के खिलाफ मैच देखने के लिए मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन वानखेड़े पहुंचे थे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जब वह टीम को सपोर्ट कर रहे हैं।

5. जॉन अब्राहम

मुंबई बनाम सीएसके के मैच को देखने के लिए जॉन अब्राहम वानखेड़े पहुंचे थे। उनकी तस्वीरें भी वायरल हो रही है।

KKR vs LSG मैच देखने पहुंची ये एक्ट्रेस

1. सुहाना खान
कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स के मैच को देखने के लिए ईडन गार्डन में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पहुंची थी। सुहाना के साथ उनके छोटे भाई अबरार भी थे।

2. अनन्या पांडे
सुहाना के अलावा स्टैंड्स में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी खूब महफिल लूटी। वह मैच का पूरा लुत्फ उठाते हुए नजर आई।