सरिया थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। घनबाद-गया ग्रैंड कोड डाउन लाइन पर चिचाकी रेलवे स्टेशन के नजदीक सोमवार की सुबह एक युवक और युवती ने ट्रेन से कट कर जान दे दी । घटना की सूचना मिलते ही आस पास के ग्रामीणों की काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई। घटनास्थल से सामने आई तस्वीरें देखी नहीं जा रही हैं। तस्वीरों में युवक और युवती का सिर धड़ से अलग दिखाई दे रहा है।

शव और मौत की स्थिति को देखकर लोग लगाने लगे यह अंदाजा

घटनास्थल पर मौजूद लोग दोनों के शव और मौत की स्थिति को देखकर यह अंदाजा लगा रहे थे कि शायद यह प्रेमी जोड़ा है और गुस्से में आकर दोनों ने महज 10 मीटर की दूरी पर ट्रेन की पटरी पर लेट कर मौत को गले लगा लिया है। पूरे इलाके में प्रेमी जोड़े की ट्रेन से कट कर मौत की खबर फैल चुकी है। घटना के वक्त मृतक जोड़े की पहचान नहीं हो सकी थी। हालांकि, तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली गई, जिसके बाद संभावना जताई जा रही है कि युवक बगोदर के हरिहर धाम के नावाडीह का रहने वाला है। यह भी स्पष्ट करना चाहेंगे कि इस पहचान की पुष्टि नहीं हो सकी है।

डाउन लाइन पर कुछ देर के लिए रोका गया ट्रेन का आवागमन

इधर, घटना के बाद मालगाड़ी के ड्राइवर ने इसकी सूचना चिचाकी स्टेशन मास्टर को दी। इसके बाद डाउन लाइन पर ट्रेन का आवागमन कुछ देर के लिए रोक दिया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर आरपीएफ के जवान पहुंच चुके हैं। शव को रेलवे ट्रैक से किनारे रख दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक शव लाइन के किनारे पड़ा हुआ था। पुलिस शव धनबाद ले जाने की तैयारी कर रही है।