उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बीती रात टूटकर गिरे हाईटेंशन लाइन के तार में आ रहे करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। घर वालों को पता चला तो चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग भी जमा हो गए। ग्रामीण परेशान परिजन को ढांढस बंधाते रहे। 

घटना पचोखरा थाना क्षेत्र के राजनगर गांव की है। यहां बीती रात हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिर गया। देर रात करीब 10:30 बजे वीरपाल का बेटा रवि कुमार (22) लघुशंका करने के लिए उठा था। वह बाहर की तरफ गया तो तार से छू गया। करंट लगने से वह झुलसकर वहीं गिर गया। 

जब तक यह बात घर वालों को पता चलती तब तक उसकी मौत हो गई। जानकारी होने पर घर में चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। सूचना पर पुलिस भी गांव पहुंची और जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। 

ग्रामीणों ने बताया कि रवि के घर की आर्थिक स्थिति काफी खराब है। पिता को 10 साल पहले कैंसर हो गया था। पैसा न होने के कारण इलाज नहीं करा पा रहे थे। इसलिए एक दिन अचानक कहीं चले गए थे। तब से वह घर नहीं लौटे। रवि तीन बहनों में अकेला भाई था। भीलवाड़ा में मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण कर रहा था। पांच दिन पहले ही छुट्टी पर घर आया था।