राजस्थान के कोटा में छात्र-छात्राओं के सुसाइड के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक बार फ‍िर छात्रा के सुसाइड का मामला सामने आया है। सोमवार को यूपी के मऊ की रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी।

पिछले डेढ़ साल से रहकर नीट की तैयारी कर रही थी छात्रा

मऊ निवासी 17 वर्षीय छात्रा ने कोटा में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। छात्रा प्रियम सिंह कोटा में पिछले डेढ़ साल से रहकर नीट की तैयारी कर रही थी। सोमवार को कोचिंग संस्थान के बाहर शाम को छात्रा उल्टी करती हुई नजर आई तो अन्य छात्रों ने कोचिंग संचालक को सूचना दी। छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

छात्रा ने सल्‍फास का क‍िया था सेवन 

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया क‍ि छात्रा ने कोचिंग जाने से पहले सल्फास का सेवन कर लिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और कोचिंग संस्थान के बाहर उल्टियां की।

इस साल अब तक 25 स्‍टूडेंट्स ने क‍िया सुसाइड 

विज्ञान नगर पुलिस थाना अधिकारी कौशल्या ने बताया कि छात्रा एक मल्टीस्टोरी में किराये का कमरा लेकर रह रही थी। छात्रा के स्वजनों को सूचना दी गई है। स्वजनों के कोटा पहुंचने के बाद मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम होगा। बता दें क‍ि कोटा में इस साल में अब तक 25 छात्र-छात्राओं ने आत्महत्या की है ।