राजस्थान के सीकर जिले के हरसवा गांव में स्थित यश बैंक में 26 लाख की लूट हो गई। बैंक में घुसे बदमाश ने कर्मचारी से कहा कि उसके पास बम है, अगर जान प्यारी है तो रुपये दे दो। इसके बाद बदमाश बैंक से 26 लाख रुपये लूटकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार लूट की ये वारदात जिले के फतेहपुर शेखावाटी के बीकानेर हाईवे पर स्थित हरसावा गांव की यश बैंक की शाखा में हुई हैं। सुबह करीब 11:30 बजे एक युवक बैंक के अंदर आया। इसके बाद वह बैंक कर्मचारी के पास पहुंचा। बदमाश ने कर्मचारी से कहा कि मेरे पास बम है, अगर तुम्हें अपनी जान प्यारी है तो रुपये निकालकर दे दो। बदमाश की धमकी से डरे कर्मचारी ने पहले उसे सवा लाख रुपए निकालकर दे दिए। कम पैसे देखकर बदमाश ने कहा कि इतने रुपये से काम नहीं चलेगा, मुझे और चाहिए। 

इसके बाद बदमाश बैंक कर्मचारी को अपने साथ अंदर लेकर गया जहां रुपये रखे हुए थे। इस दौरान उसने करीब 24 लाख रुपए अपने साथ लाए बैग में भर लिए। बाहर निकलकर उसने बैंक के मुख्य गेट में ताला डाला और फिर फरार हो गया। लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की पहचान करने की कोशिश कर रही है।   

एसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे 

बैंक में दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात ने पुलिस को भी सकते में डाल दिया है। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक करण शर्मा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामचंद्र मूंड समेत पुलिस के अन्य अधिकारी बैंक पहुंचे। 

फतेहपुर सदर थाना अधिकारी कृष्ण कुमार धनखड़ ने बताया कि बदमाश की तलाश की आसपास के इलाके में नाकाबंदी कर दी गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।