प्रयागराज। विधायक राजू पाल की हत्या के सालों बाद गवाह उमेश पाल की घर में घुसकर गोलियों से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने अतीक अहमद के बेटों समे 12 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। इस मामले में ड्राइवर की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है। क्योंकि घटना के बाद वह फरार हो गया था। ड्राइवर प्रदीप शर्मा से पुलिस पूछताछ कर रही है। 
  प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड में नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि एक सफेद कार सड़क के किनारे आकर रुकती है। वकील के ड्रेस में उमेश पाल और गनर उतरते हैं। तभी पीछे से एक टोपी लगाए हुए शख्स फायरिंग करने लगता है। इसी दौरान बगल की दुकान में पहले से छिपा एक शूटर पिस्टल निकाल कर फायरिंग करने लगता है। गोली उमेश को लगती है, वो तड़पते हुए गिर पड़ते हैं। एक और गोली बगल में खड़े गनर को लगती है। वो भी जमीन पर गिर पड़ता है। उमेश फुर्ती दिखाते हुए जान बचाकर गली में अपने घर के अंदर भाग जाते हैं। पीछे से एक बदमाश पिस्टल लेकर घर के अंदर तक फायरिंग करते हुए घुसता है।
  एक और बदमाश कार के पास बम फोड़ देता है। इसी बीच, गनर भी जान बचाने के लिए मकान में घुस जाता है। हमलावर गनर का जमीन पर पड़ा बंदूक उठाकर ले जाता है। इन सब के बीच हमलावर आस-पास बमबाजी करते हैं। लोग जान बचाने के लिए भागते हैं। 
  उमेशपाल की हत्या की मामले में धूमनगंज कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ और पत्नी समेत 9 लोगों के खिलाफ हत्या, हत्या की साजिश समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई उमेश पाल की पत्नी पूजा पाल की तहरीर पर की है।