राजस्थान भाजपा ने मंगलवार को जयपुर में गहलोत सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया। भाजपा के इस विरोध प्रदर्शन में पांच हजार से ज्यादा नेता-कार्यकर्ता शामिल हुए। हालांकि, पार्टी की और से दावा किया गया था कि इस प्रदर्शन में 40 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे।

सचिवालय का घेराव करने जा रहे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को खदेड़ने के लिए के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का प्रयोग किया। इस दौरान पुलिस ने कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया।  प्रदर्शन का समय सुबह 11 बजे तय किया गया था, लेकिन कार्यकर्ताओं के नहीं पहुचने पर समय को बदलकर 12 और फिर 1 बजे किया गया। सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के समर्थकों के पहुंचने के बाद कार्यक्रम की शुरूआत की गई।

प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि तीन साल में प्रदेश में 22 फीसदी करप्शन बढ़ा है। हर विभाग में हो रही पोस्टिंग में करप्शन हो रहा है। वहीं, किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि अब भाजपा खनन और जल जीवन मिशन में हुए घोटाले का खुलासा करेगी।

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि भाजपा  आज सचिवालय का दरवाजा खटखटाने आई है। ये ट्रेलर है, फिल्म अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि ईडी के भूत ने कांग्रेस की नींद हराम कर दी है। अब ईडी नाथी के बाड़े तक जाएगी। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा ये  सरकार पूरी तरह से  नाकामयाब हुई है। आने वाले चुनाव में जनता इनका हिसाब करेगी।