दौसा जिले के लालसोट थाना इलाके के एक गांव से आधी रात को बाइक सवार 2 युवकों को माता-पिता ने 16 साल की बेटी को किडनैप कर ले जाते हुए देखा, उन्होंने अपनी बाइक से उनका 3 किलोमीटर तक पीछा किया। रास्ते में किडनैपर्स ने माता-पिता को इतनी बुरी तरह पीटा कि नाबालिग के पिता की मौत हो गई और मां को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना रविवार देर रात 12 बजे की बताई जा रही है। लड़की के 40 साल के पिता की मौत के बाद बीते सोमवार को थाने पर लोगों ने जमकर हंगामा किया। मृतक के गुस्साए परिवार जन और गांव वालों ने सुबह 6 बजे से ही लालसोट थाने पहुंचकर धरना शुरू कर दिया। थाने के सामने नेशनल हाईवे 11-A लालसोट-दौसा मार्ग को 1 घंटा जाम करके रखा। सुबह करीब 10 बजे पीड़ित परिवार की शिकायत पर हत्या और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस की समझाइश के बाद जाम खोला गया। लालसोट थाने के बाहर करीब 7 घंटे तक लगातार धरना प्रदर्शन हुआ। दोपहर करीब 1 बजे बाद परिजन शव का पोस्टमॉर्टम करवाने को रजामंद हुए। 

3 किलोमीटर तक किडनैपर्स का पीछा किया, तो पति को पीट-पीटकर मार दिया

दौसा के लालसोट के राजकीय हॉस्पिटल में भर्ती लड़की की घायल मां ने पुलिस को बताया कि रविवार रात को खेत में आवारा पशुओं के घुसने की सूचना मिली थी। वह पति के साथ बाइक से खेत पर पहुंच गई। रात करीब 12 बजे खेत से लौट रही थी, इस दौरान एक दुकान के सामने से 2 युवकों को बाइक पर जाते हुए देखा। उस बाइक पर उनके साथ 16 साल की मेरी बेटी भी थी।

यह देखकर बाइक सवार किडनैपर्स का पीछा करने लगे। लालसोट जाने वाले रास्ते से होकर करीब 3 किलोमीटर आगे इंदावा गांव तक पहुंचने के बाद बदमाशों ने बाइक आगे लगाकर पति को पीटना शुरू कर दिया। घायल महिला ने बताया कि उनमें से एक युवक दिलखुश था, दूसरे को वह नहीं जानती। बदमाश मेरे पति को तब तक पीटते रहे जब तक उनकी जान नहीं निकल गई। मैं पति को बचाने के लिए आगे आई तो मेरे साथ भी मारपीट की गई। कुछ देर बाद पीछा करते हुए गांव के दूसरे लोग भी इंदावा गांव पहुंचे तो दोनों बदमाश बेटी को वहीं छोड़कर बाइक से फरार हो गए। खून से लथपथ पीड़ित को ग्रामीण लालसोट अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लड़की 9वीं क्लास की छात्रा है। 

3 युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया

लालसोट के डीएसपी अरविंद गोयल ने जानकारी दी कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इंदावा निवासी आरोपी रोशन मीणा, राजाराम मीणा, महेंद्र उर्फ छुट्टन मीणा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।