धौलपुर जिले में बाड़ी सदर थाना इलाके के आदमपुर गांव के पास शनिवार रात को ट्रैक्टर चालक एवं उसके भाई के साथ बदमाशों ने मारपीट कर फायरिंग कर दी। दहशत फैलाकर बदमाश मौके से फरार हो गए। घायलों को बाड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, 18 वर्षीय अनूप सिंह पुत्र ओमप्रकाश निवासी हथिया खोर बीती रात खेत से ट्रैक्टर ट्रॉली द्वारा खाद डालकर घर लौट रहा था। बीच रास्ते में चार बदमाश बाइक खड़ी कर शराब पी रहे थे। अनूप ने उन लोगों से रास्ते से बाइक को हटाने की कहा तो बदमाशों ने ट्रैक्टर की चाबी निकाल कर मारपीट कर दी। अनूप बदमाशों के चंगुल से भाग गया और घटना की सूचना परिजनों को दी।

सूचना मिलते ही अनूप का बड़ा भाई कोमल सिंह अपने एक साथी के साथ बाइक से मौके पर पहुंचा गया। अनूप के भाई कोमल ने मौके पर खड़े बदमाशों उलाहना दिया तो बदमाशों ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया। दो बाइकों पर आए तीन बदमाशों ने पहुचते ही फायरिंग कर दी। लेकिन दोनो भाइयों ने खेत में छिप कर जान बचाई। इससे पूर्व बदमाशों द्वारा अनूप के भाई कोमल के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। दोनों भाइयों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय ग्रामीण पहुंच गए। ग्रामीणों के पहुंचने से पूर्व ही बदमाश फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए मौके से फरार हो गए। 

घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को बाड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। हेड कांस्टेबल पूरन सिंह ने बताया घायल का सरकारी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। घायल युवक के पुलिस द्वारा पर्चा बयान लिए जा रहे हैं। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बदमाशों द्वारा की गई मारपीट एवं फायरिंग की घटना के बाद पुलिस ने आसपास इलाके में नाकाबंदी भी कराई। लेकिन अज्ञात बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने घटनास्थल से खाली कारतूस भी बरामद किए हैं। संभावना बताई जा रही है बदमाश किसी बड़ी वारदात को देने की फिराक में थे। फिलहाल पुलिस बदमाशों को चिन्हित करने के प्रयास कर रही है। जिले में लगातार बजरी, बंदूक एवं बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है। पुलिस की रात्रि गश्त व्यवस्था एवं कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। आमजन में असंतोष देखा जा रहा है।