राजस्थान के बाड़मेर जिले में युवक की पीट-पीटकर कर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसे घर गया था। जहां प्रेमिका के पिता ने दोनों को साथ देख लिया। इसके बाद उसने प्रेमी युवक के साथ जमकर मारपीट की और फिर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। बाद में शव को झाड़ियों में फेंक दिया। घटना शहर के समदड़ी थाना क्षेत्र के मजल गांव की है। 

पुलिस के अनुसार समदड़ी के जेठंतरी गांव का रहने वाला 28 साल का हितेश मजल गांव में रहने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने गया था।  युवती के पिता ने हितेश और अपनी बेटी को साथ देखा तो वह भड़क गए।

गुस्साए पिता ने हितेश पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में उसने हितेश के शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया। सुबह लोगों ने सड़क के किनारे पड़े शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतक युवक के पिता ने आरोपी पिता और उसकी बेटी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

मृतक के पिता वागाराम ने हितेश की हत्या में उसकी प्रेमिका के भी शामिल होने का आरोप लगया है। उन्होंने बताया कि लड़की ने हितेश को धोखे से कॉल कर बुलाया और पिता-बेटी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। हितेश को मौत के घाट उतारने के बाद उन्होंने शव झाड़ियों में फेंक दिया। 

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मृतक युवक और युवती की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है जिसके बाद ही इस हत्या का खुलासा हो सकेगा।