अदा शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है। ट्रेलर सामने आने के बाद से ही दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले इस फिल्म का पहला गाना 'वंदे वीरम' रिलीज किया जाएगा। मशहूर गायक जावेद अली के गाये इस गीत को फिल्म के लेखक अमरनाथ झा ने लिखा है। संगीत विशाख ज्योति का है। सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह कर रहे हैं। यह फिल्म इसी महीने सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

देश के जवानों का करेंगे सम्मान

विपुल अमृतलाल शाह और सुदीप्तो सेन मुंबई में एक इवेंट में 11 मार्च को फिल्म का गाना 'वंदे वीरम' लॉन्च करेंगे। इस लॉन्च इवेंट में पुलिस ऑफिसर्स और उनके परिवारों की मौजूदगी भी रहेगी। दरअसल, इस कार्यक्रम में सिर्फ फिल्म का गाना ही लॉन्च नहीं होगा, बल्कि निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और अदाकारा अदा शर्मा सहित सभी कलाकार व क्रू सदस्य वास्तविक जीवन के नायकों, पुलिस और देश की रक्षा करने वाले जवानों का सम्मान भी करेंगे।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

यह फिल्म सैनिकों के साहस की गाथा कहती है। मेकर्स ने गाने को एक ऐसे थीम के साथ लॉन्च करने का फैसला किया है जो फिल्म की थीम और विषय से अच्छी तरह मेल खाती हो। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। ट्रेलर में अदा को आईपीएस अधिकारी नीरजा माधवन के रूप में देखा गया, जो भारत को नक्सल मुक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध नजर आईं। यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी।

'द केरल स्टोरी' में जमी जोड़ी 

यह दूसरा मौका है जब सुदीप्तो सेन और विपुल अमृतलाल शाह साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने बीते वर्ष आई फिल्म 'द केरल स्टोरी' साथ बनाई। इस फिल्म में भी अदा शर्मा मुख्य भूमिका में दिखीं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने जमकर नोट छापे। अदा के अभिनय की खूब तारीफ हुई। फिल्म में दिखाया गया है कि इस्लामिक स्टेट (आईएस) में शामिल होने के लिए कथित तौर पर महिलाओं का ब्रेनवॉश किस तरह किया जाता है और उन्हें सीरिया व अफगानिस्तान जैसे देशों में भेज दिया जाता है।