बड़े परदे पर एक के बाद एक पांच फ्लॉप फिल्मे दे चुके अभिनेता अक्षय कुमार की बीते साल रिलीज हुई फिल्म ‘राम सेतु’ अब छोटे परदे पर रिलीज होने जा रही है। भगवान राम के लंका पहुंचने के लिए वानर सेना द्वारा तैरते हुए पत्थरों से समुद्र पर बांधे गए पुल को खोज करने निकले एक इंसान की कहानी कहती इस फिल्म के छोटे परदे पर पहुंचने से पहले अक्षय कुमार खासे उत्साहित दिख रहे हैं।

फिल्म ‘रामसेतु’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर पर अक्षय कुमार कहते हैं, "राम सेतु हमारे भारतीय इतिहास और संस्कृति में निहित है। हमारा यह प्रयास रहा है कि हम दर्शकों को इस कहानी के जरिये एक अद्भुत फिल्म की अनुभूति कराएं जो सांस्कृतिक रूप से भी एक समृद्ध अनुभव रहे। यह एक महत्वपूर्ण कहानी है जिसे बताया जाना चाहिए विशेष रूप से युवा पीढ़ी के लिए। मैं रोमांचित हूं कि फिल्म ‘राम सेतु’ अब टेलीविजन पर रिलीज होने जा रही है और दर्शक अब इस फिल्म का आनंद अपने परिवार के साथ घर बैठे ले सकते हैं।"

वहीं, इस फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने कहा, "फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा और उनकी पूरी टीम ने ‘राम सेतु’ जैसी अद्वितीय कहानी बनाई है। यह हर भारतीय न के लिए गर्व महसूस कराने वाली फिल्म है। मुझे खुशी है कि अब यह फिल्म टेलीविजन के माध्यम से और अधिक प्रशंसकों तक पहुंचेगी।"

फिल्म ‘राम सेतु’ में अक्षय कुमार के अलावा नुसरत भरुचा, जैकलीन फर्नांडीज, सत्यदेव और एम. नासिर मुख्य भूमिकाओं में हैं। अभिषेक शर्मा लिखित और निर्देशित फिल्म ‘राम सेतु’ की कहानी पुरातत्वविद् डॉ. आर्यन कुलश्रेष्ठ के बारे में है जो समय रहते राम सेतु के वास्तविक अस्तित्व को साबित करना चाहता है। यह फिल्म रविवार 5 मार्च को स्टार गोल्ड पर रिलीज होगी।