छत्तीसगढ़ में खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिले के खैरागढ़ में चार दिन पहले 18 वर्षीय युवती संध्या धुर्वे की हत्या का मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने उसकी बड़ी बहन 20 वर्षीय गायत्री धुर्वे उर्फ रानी को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला?

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बड़ी बहन ने एक ही लड़के से प्यार के चक्कर में अपनी छोटी बहन की हत्या कर दी। बकौल पुलिस, आरोपिता गायत्री धुर्वे का जिस लड़के के साथ प्रेम प्रसंग का मामला था, उसी लड़के से संध्या भी बीते दो माह से बातचीत कर रही थी। बता दें कि उस लड़के को लेकर दोनों बहनों के बीच विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई और संध्या ने बड़ी बहन गायत्री को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके चलते आहत होकर आरोपिता ने टांगी से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

माता-पिता खेत में थे और बड़ी बहन ने कर दिया हमला

खैरागढ़ कोतवाली थानाप्रभारी राजेश देवदास ने बताया कि वारदात के समय इनके माता-पिता खेत पर गए थे। घर पर दोनों बहनों के बीच लड़के को लेकर विवाद के बीच आक्रोशित होकर गायत्री ने टांगी से संध्या के सिर पर वार किया था। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। गायत्री जिस कपड़ा दुकान में काम करती थी, छोटी बहन को उसी अवस्था में छोड़कर वह वहां के लिए चली गई थी।