राजस्थान के हनमानगढ़ जिले में एक महिला को कार के बोनट पर लटकाकर ड्राइवर 500 मीटर तक घसीट ले गया। लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन, चालक ने कार नहीं रोकी। घटना जिले के हनुमानगढ़ जंक्शन के मुख्य बस स्टैंड की है। घटना बस स्टैंड पर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। फुटेज के आधार पर पुलिस ने कार की पहचान कर ली हैं, हालांकि अब तक महिला और कार चालक के बारे में पता नहीं चल सका है। 

जानकारी के अनुसार इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। जिसके बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया। जंक्शन थाना अधिकारी ने मीडिया को बताया कि घटना बुधवार दोपहर 1:30 बजे की है। एक कार बस स्टैंड के सामने से गलत साइड में मुड़ रही थी, इस दौरान एक महिला उसके सामने आकर खड़ी हो गई। कार चालक महिला पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करते हुए भागने लगा, लेकिन महिला कार के बोनट पर लटक गई। 

आरोपी कार चालक महिला को इसी तरह करीब आधा किलोमीटर तक ले गया। उसके गिरने के बाद कार लेकर फरार हो गया। थाना अधिकारी ने बताया कि महिला ने घटना को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। वीडियो संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की है। कार की पहचान कर ली गई है। महिला और आरोपी चालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। महिला के सामने आने के बाद ही घटना की असली कहानी सामने आ सकेगी। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।