मौड़ मंडी के ज्‍वेलर की दुकान पर गैंगस्टर हैरी मोड द्वारा अपने गुर्गे से करवाई गई फायरिंग मामलें में सीआईए स्टाफ 2 की पुलिस ने एक करण नामक युवक को गिरफतार किया है। पुलिस ने युवक से एक 30 बोर का ह​थियार भी बरामद किया है। वहीं पकड़े गए युवक के साथी की तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है। गोली चलाने वाले का नाम बिन्नी बताया जा रहा है।

ज्‍वेलरों ने दुकानें बंद कर किया था प्रदर्शन

पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गैंगस्टर हैरी मोड के गांव मोड से संबंध रखने वाले युवक बिन्नी और करण से ही गैंगस्टर हैरी मोड ने उक्त फायरिंग की घटना को अंजाम दिलाया था। इस घटना के बाद मोड मंडी में ज्‍वेलरों ने दुकानें बंद कर प्रदर्शन किया और अन्य लोगों ने अपनी दुकानें बंद रखी थी।

सीसीटीवी फुटेज से शुरू की थी तलाश

उक्त मामलें में पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की तलाश शुरू की तो जांच में पता चला कि करण नामक युवक के साथी बिन्नी ने ही ज्‍वेलर की दुकान पर गैंगस्टर हैरी के कहने पर ही फायरिंग की थी। शुक्रवार शाम को सीआईए स्टाफ 2 के इंस्पैक्टर करणवीर सिंह ने पुलिस पार्टी समेत करण नामक युवक को गिरफतार किया। पकडे गए युवक से पुलिस ने 30 बोर का ह​​थियार बरामद किया है।

30 बोर का ह​थियार किया बरामद

एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना ने पु​ष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने करण नामक युवक को गिरफ्तार कर उससे 30 बोर का ह​थियार बरामद किया है। उन्होंने बताया​ कि गोली चलाने वाले बिन्नी नामक युवक की गिरफतार के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

25 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी

बतातें चलें कि पिछले दस दिनों से गैंगस्टर हैरी मोड जोकि मौड मंडी के जवैलर गुरसेवक सिंह को फोन कर 25 लाख रुपये की फिरौती मांग रहा था। दुकानदार द्वारा फिरौती ना दिए जाने के बाद गैंगस्टर हैरी ने उक्त फायरिंग की घटना को अपने गुर्गे के जरीए अंजाम दिलाया। जिस से दुकानदार को डरा कर फिरौती हासिल की जा सकें।