चुनावों के मद्देनजर पुलिस लगातार मादक पदार्थों की तस्करी व रोकथाम के लिए अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है। इसी के चलते मुखबिर की सूचना पर एक रिहायशी मकान पर छापा मारकर पुलिस ने दो किलो अफीम का दूध बरामद किया है। 

सांचौर की करड़ा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक रिहायशी घर में दबिश देकर 2 किलो अवैध अफीम का दूध बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अफीम दूध बेचकर कमाई गई साढ़े तीन लाख रुपये की नकदी और एक लग्जरी कार जब्त की है।

सांचौर जिला पुलिस अधीक्षक हरिशंकर के निर्देशन में आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत करड़ा थाना अधिकारी दीपसिंह के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा थाना क्षेत्र के गांव अरणाय गोलियां में मुखबिर की सूचना पर मेवाराम पुत्र सवाराम देवासी निवासी अरणाय के घर पर दबिश देकर मेवाराम के कब्जे से अवैध रूप से रखा गया 2 किलो अफीम का दूध बरामद किया गया। पुलिस ने मेवाराम को गिरफ्तार कर उसके पास से इसे बेचकर अर्जित किए गए साढ़े तीन लाख रुपये और एक लग्जरी कार भी जब्त की है। आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस अफीम दूध की खरीद-फरोख्त के संबंध में पूछताछ कर रही है।