इवनिंग गाउन आपको एलिगेंट लुक देने का काम करते हैं. इवनिंग गाउन में स्टाइलिश दिखने के लिए आप यहां दिए गए टिप्स फॉलो कर सकती हैं.एक खूबसूरत इवनिंग गाउन शाम की पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है. इवनिंग गाउन बहुत ही ग्रेसफुल लगते हैं. इवनिंग गाउन को स्टाइल करने के लिए यहां कुछ टिप्स दिए गए हैं. आप इन्हें भी फॉलो कर सकती हैं.

  1. इवनिंग गाउन को हाई हील्स या लो फ्लैट्स के साथ वियर करें. इवनिंग गाउन हाई हील्स और फैंसी एक्सेसरीज जैसे इयररिंग्स के साथ बहुत ही प्यारे लगते हैं. ये आपको एलिगेंट लुक देते हैं.
  2. इवनिंग गाउन को आप सर्दियों में ब्लेजर के साथ स्टाइल कर सकती हैं. ब्लेजर का मटेरियल अपने गाउन के हिसाब से चुनें. इसमें वेलवेट और सिल्क आदि शामिल है. ये आपको एक आकर्षक लुक देने का काम करता है.
  3. इवनिंग गाउन के साथ आप एक्सेसरीज के लिए गोल्ड या सिल्वर टोन कड़े पहन सकती हैं. इसके साथ क्लासिक चोकर , हूप इयररिंग्स और डैंगल इयररिंग्स भी वियर कर सकती हैं.
  4. इवनिंग गाउन के लिए आपको नेल पॉलिश के कलर का भी ध्यान रखना चाहिए. आप क्रीम और बेज जैसे नेल पॉलिश के कलर चुन सकती हैं. इससे आपके हाथों की खूबसूरती और भी बढ़ जाएगी.